फेजालगुरूबेटिंगटिप्स

हमारे बारे में

गोवर सर्फ अकादमी एक साउथ वेल्श सर्फ कंपनी है, हम केवल सर्फ करते हैं!

गोवर सर्फ अकादमी न केवल आपको वहां के सबसे अच्छे खेलों में से एक सीखने में मदद करेगी, बल्कि यह जल सुरक्षा के बारे में आपकी जागरूकता भी बढ़ाएगी। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका कौशल क्या है, हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप अपने चेहरे पर मुस्कान और बहुत बड़ी भूख के साथ पानी छोड़ दें! हमारा नंबर एक लक्ष्य एक सुरक्षित वातावरण में मज़े करना है जिसमें बहुत से लोगों को पहले कभी प्रवेश करने का विश्वास नहीं हो सकता है। कुछ पहले सत्र जीवन को बदलने वाले अनुभवों की ओर ले जाते हैं और उन लोगों के पास हमेशा के लिए सर्फिंग बग हो सकता है, जो अनिवार्य रूप से एक अधिक स्वस्थ जीवन शैली और बेहतर दिमागी सेट की ओर जाता है।

हमारा मोटो सर्फ सेफ, सर्फ स्मार्ट, सर्फ स्टोक्ड है!

गॉवर सर्फ अकादमी शहर और स्वानसी काउंटी और कई अन्य स्थानीय प्राधिकरणों के लिए स्वीकृत बाहरी गतिविधि प्रदाताओं की सूची में है। हमारे पास परिषदों द्वारा आवश्यक आवश्यक सार्वजनिक देयता बीमा है और हमारे सभी सर्फ कोच योग्य लाइफगार्ड, आईएसए सर्फ कोच के साथ-साथ सीआरबी उन्नत चेक हैं।

मेरे बारे में

मैंने आठ साल की उम्र में सर्फ स्कूल गॉवर सर्फिंग डेवलपमेंट के साथ सर्फ करना सीखा। एडीएचडी वाले बच्चे के रूप में, सर्फिंग पहली चीज बन गई जिस पर मैं अपना पूरा ध्यान केंद्रित करने में सक्षम था और इसने मुझे एक विनाशकारी पथ से अधिक रचनात्मक और रचनात्मक मार्ग में ले जाया। मुझे अपना पहला सर्फ पाठ हमेशा याद रहेगा; अंतत: पानी में उतरने का उत्साह और जोश और हमेशा बहते पानी में एक बोर्ड पर खड़े होने की कोशिश करना। मैं थाह नहीं पा रहा था कि लहरें इतनी ऊंची और खड़ी कैसे हो गईं। मैं पहले दिन से जुड़ा हुआ था और धीरे-धीरे साल दर साल मैं उस बिंदु पर आगे बढ़ा जहां मैं सर्फ पाठों में सहायता कर रहा था और दूसरों को सर्फ सीखने में मदद कर रहा था। यह तब की बात है जब मैं लगभग 14 वर्ष का था और मैं अभी भी माध्यमिक विद्यालय में था। साथियों का दबाव, अन्य बातों के अलावा, मुझे लगभग फिर से एक खतरनाक रास्ते पर ले जाता है, लेकिन मुझे अचानक एहसास हुआ कि सर्फ स्कूल में यह जिम्मेदारी मेरी थी। मैं सर्फ करना सीखने वालों का आनंद और खुशी देख सकता था और मुझे पता था कि मैं उत्प्रेरक था। 

मुझे दूसरों को सर्फ करना सिखाने के लिए यह फायदेमंद लगा क्योंकि मुझे केवल खुद को सिखाया गया था, और ज्ञान मेरे दिमाग में ताजा था। जैसे-जैसे मैं बड़ा होता गया, मुझे पता था कि मैं एक सर्फ कोच बनना चाहता हूं और एक बार ऐसा करने के बाद, मैंने गोवर सर्फिंग (पहले गोवर सर्फिंग डेवलपमेंट) के लिए काम करना शुरू कर दिया। अब मैं न केवल लोगों को इस अद्भुत खेल को सीखने में मदद कर रहा था बल्कि मुझे इसके लिए पैसे भी मिल रहे थे; कुछ ऐसा जिसकी मैंने पहले कभी कल्पना भी नहीं की थी। 

मैं विश्वविद्यालय गया और व्यवसाय प्रबंधन और स्थिरता में डिग्री प्राप्त की। जब मैं स्वानसी लौटा, तो मैंने एक सहयोगी के रूप में अमेज़न में काम करना शुरू किया। मैंने वहां जाने से पहले अठारह महीने तक काम किया, एक सक्रिय बाहरी व्यक्ति के रूप में, मुझे लगा कि पर्यावरण में बदलाव की जरूरत है। इस अवधि के कुछ ही समय बाद मुझे पता चला कि गोवर सर्फिंग के मालिक अन्य व्यावसायिक उपक्रमों को आगे बढ़ाने के लिए, 20 से अधिक वर्षों से चल रहे सर्फ स्कूल को चलाने से सेवानिवृत्त होना चाहते हैं। इसने मेरे लिए इस सर्फ स्कूल को गॉवर सर्फ अकादमी (जीएसए) के रूप में खरीदने और पुनर्निर्मित करने का द्वार खोल दिया।